понедельник, 22 июля 2019 г.

रूट कैसे करे Grand Omg

रूट टेम्पलेट एन

यहाँ मैं बताऊंगा मैं कैसे भव्य omg पर जड़ मिला. मैं व्यक्तिगत अनुभव से आश्वस्त था कि यह एक नियमित कंप्यूटर उपयोगकर्ता के लिए संभव है; यह प्रोग्रामर होने के लिए आवश्यक नहीं है;)।

रूट ऑपरेटिंग सिस्टम के लिए पूर्ण पहुंच है, इसके साथ आप सिस्टम एप्लिकेशन को हटा सकते हैं, एप्लिकेशन को मेमोरी कार्ड में स्थानांतरित कर सकते हैं, प्रोसेसर की आवृत्ति बदल सकते हैं,

ग्रैंड ओमग पर जड़ कैसे प्राप्त करें

निर्देश उन लोगों के लिए उपयुक्त है जिनके पास विंडोज परिवार के ऑपरेटिंग सिस्टम के साथ एक कंप्यूटर है।

रूट टेम्पलेट एन
  • फोन के बैटरी पैक को 40% या उससे अधिक चार्ज करें, यह एक सुरक्षा जाल के रूप में किया जाता है।
  • Android सेटिंग में USB डीबगिंग चालू करें
  • डाउनलोड नवीनतम संस्करण रूटखप प्रो 2.9 साथ rootkhp.pro कंप्यूटर पर, यह ऐसा था और 3.0 बीटा
  • लॉन्च Rootkhp प्रो, कोई स्थापना की जरूरत है
  • रूट बटन दबाएं
    रूट टेम्पलेट एन
  • संदेश सामने आना चाहिए "उपकरण सत्यापित करें ..." ऐसा कुछ, उसके बाद रूट होने की प्रक्रिया शुरू होती है
  • अंत में, 15 मिनट के बाद एक संदेश उड़ता है। "बधाई हो…।" रूट एक्सेस के लिए बधाई।
    रूट टेम्पलेट एन

त्रुटि के मामले में, फिर से प्रयास करें, क्योंकि मैंने ऐसा किया था। यदि आपके पास प्रश्न हैं, तो पूछें, मैं मदद करने की कोशिश करूंगा।

किन कार्यक्रमों ने मेरी मदद नहीं की

रूटख्प प्रो की कोशिश करने से पहले, मैंने इरॉट के माध्यम से रूट प्राप्त करने की कोशिश की, दुर्भाग्य से, इसने एक त्रुटि दी।

Комментариев нет:

Отправить комментарий